Rate this post

Sooryavanshi – अक्षय-कैटरीना की एक्शन से भरपूर ‘सूर्यवंशी’ हुई रिलीज, मूवी देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

रिव्यू

Sooryavanshi Movie Review
Sooryavanshi Movie Review

लंबे समय से रिलीज के लिए अटकी हुई एक्शन मूवी ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने अहम भूमिका निभाई है, जबकि रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो अपीयरेंस में हैं। सोशल मीडिया बज को देखें तो इस मूवी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। आइये जानते हैं कि कैसी है ‘सूर्यवंशी’। 

एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर धमाकेदार स्टंट करते हुए दिखाई दिए हैं, लेकिन रोहित शेट्टी के अंदाज में।

सिल्वर स्क्रीन पर बैकग्राउंड में ब्लास्ट..अक्षय को हेलिकॉप्टर पर लटकते देखने.. बड़ी-बड़ी बिल्डिंग के ऊपर मंडराते हेलिकॉप्टर.. ये सीन्स बेहद दमदार हैं। कैटरीना का एक गाना इतना शानदार है कि आप खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे। रणवीर और अजय की एंट्री व मारधाड़ वाले सीन्स आपको सीटी बजाने पर मजबूर कर देंगे। 

Sooryavanshi कहानी

कहानी की बात करें तो फिल्म में अक्षय आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। वो मुंबई को होने वाले आतंकवादी हमले से बचाते दिखाई देंगे। वीर सूर्यवंशी, जो बिना डरे न सिर्फ दुश्मनों से लोहा लेता है, बल्कि आंखों में आंखें डालकर क्रिमिनल्स को डराता-धमकाता भी है।

इस बीच उसे अपनी फैमिली का भी ख्याल रखना है। आखिर वो ‘सपनों की नगरी’ को कैसे बचाएंगे, ये देखने के लिए सिनेमाघर जाना होगा। 

Sooryavanshi एक्टिंग

एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। अजय और रणवीर भले ही कम समय के लिए स्क्रीन पर आए हों, लेकिन अपनी मौजूदगी दर्ज की है।

कैटरीना ने एंटरटेनमेंट का तड़का बखूबी लगाया है। जैकी श्रॉफ निगेटिव रोल में खूब जंचे हैं। अन्य सह-कलाकारों का काम भी शानदार है। 

Narayan Teli

UnWeb.in पर मौजूद समस्त नोट्स,समाचार,तथ्य एवं संबंधित सामग्री OpenSource माध्यम से ली गयी हैं |

Home
ट्रेंडिंग
ताजा खबर
टेक्नोलॉजी
नोट्स